BHOPAL NEWS- बॉनी फॉय स्कूल की छात्रा, रीगल पैराडाइज की 7वीं मंजिल से गिरी, मौत

NEWS ROOM
भोपाल।
राजधानी भोपाल के अवधपुरी क्षेत्र में स्थित रीगल पैराडाइज की सातवीं मंजिल से से गिरकर छात्रा की मौत हो गई। छात्रा रिया पाण्डेय पिता अनिल पाण्डेय अयोध्या बॉयपास रोड स्थित बोनी फोई स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। पुलिस को उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, ऐसे में खुदकुशी की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा गुरुवार को घर से कोचिंग के लिए निकली थी। देर तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजन कोचिंग में पता करने गए। पता चला कि वह कोचिंग आई ही नहीं। रात करीब सवा आठ बजे वह घर पहुंची। उसे परिवार ने समझाइश दी। यह बात उसे इतनी नागवार गुजरी कि वह सातवीं मंजिल की सीढ़ी के पास के जीने से नीचे कूद गई। करीब 90 फीट ऊंचाई से वह पानी टैंक में गिरी। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। शुक्रवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।

एडिशनल डीसीपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि रीगल पैराडाइज फेस-1 निवासी 14 वर्षीय रिया पाण्डेय पिता अनिल पाण्डेय अयोध्या बॉयपास रोड स्थित बोनी फोई स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। गुरुवार शाम को वह हर रोज की तरह कोचिंग के लिए निकली। रात करीब आठ बजे तक वह वापस नहीं आई। इस पर उसका भाई कोचिंग सेंटर पहुंचकर बहन के बारे में पता किया। कोचिंग टीचर ने बताया कि वह आज कोचिंग नहीं आई। रात करीब सवा आठ बजे वह घर पहुंची। इस पर परिवार ने कोचिंग नहीं जाने को लेकर उससे बात की। साथ ही समझाइश दी। यह बात रिया को इतनी नागवार गुजरी कि वह स्कूल बैग लेकर सीधे सातवीं मंजिल में पहुंच गई। सीढ़ी पर बैग रखा और छलांग लगा दी। वह पैर के बल पानी के टैंक में गिरी थी। उसका बैग सातवीं मंजिल में सीढियों में रखा मिला था। इससे पुलिस यह अनुमान लगा रही कि वह सातवीं मंजिल से कूदी है।

रीगल पैराडाइज फेस-1 आठ मंजिला मल्टी है। रिया का परिवार फर्स्ट फ्लोर में रहता है। उसके पिता अनिल झांसी में प्रधान आरक्षक हैं। पास में ही रिया के चाचा रहते हैं। वह रीगल पैराडाइज रहवासी संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए हैं। इसमें रिया सीढियों में चढ़ती हुई दिखी है। वह जब नीचे गिरी है तब भी कुछ सेकेंड के लिए कैमरे में कैद हुई है। हालांकि अभी सीसीटीवी के फुटेज पुलिस ने नहीं लिए हैं।

बताया गया घटना के पानी के टैंक के पास रीगल पैराडाइज में रहने वाली एक लड़की फोन पर बात कर रही थी। तभी रिया उसके सामने गिरी। लड़की ने शोर मचाकर उसने तुरंत ही सबको को बताया। उसे तुरंत ही परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। शुक्रवार सुबह उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!