BHOPAL NEWS- समर्था इंडस्ट्रीज की महिला CEO ने सुसाइड किया, लिखा- जीने का अब कोई मतलब नहीं

NEWS ROOM
भोपाल।
 राजधानी भोपाल के पिपलानी क्षेत्र में LED प्रोडक्ट बनाने वाली समर्था इंडस्ट्रीज कंपनी की महिला CEO ने सुसाइड किया। उनके पास पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। शुक्रवार को महिला CEO के शव का पीएम हुआ। पिपलानी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LED कंपनी की CEO ने सुसाइड किया

बालाजी नगर अयोध्या बॉयपास खेड़ापति हनुमान मंदिर के पास रहने वाली स्वाति दांगी (31) LED प्रोडक्ट बनाने वाली समर्था इंडस्ट्रीज की CEO थीं। गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे वह घर में अकेली थीं। उनके भाई धनवीर ऑफिस में थे। इसी बीच धनवीर की पत्नी ने उन्हें फोन कर बताया कि स्वाति ने फांसी लगा ली है। धनवीर तुरंत ही ऑफिस से घर पहुंचे। स्वाति को फंदे से नीचे उतारकर बेसुध हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

धनवीर ने बताया कि स्वाति के नाम पर कई लोन चल रहे थे। अक्सर करके बैंकों के कॉल आते थे। बिजनेस में जितना पैसा आता वो सब बैंक के लोन में चला जाता। जिसके चलते बिजनेस भी लॉस में जाने लगा था। इन सब कारण से काफी परेशान रहने लगी थी। गुरुवार को शाम 4:30 बजे धनवीर के पास पत्नी का फोन आया उसने बताया कि स्वाति ने फांसी लगा ली है।

सुसाइड नोट में लिखा

मेरी कंपनी कर्ज में डूब गई है। मेरे जिंदगी जीने का अब कोई मतलब नहीं है। मेरी वजह से मेरी फैमिली सरवाइब नहीं कर पा रही। अपनी फैमिली को मैं परेशान नहीं देखना चाहती। कोई जवाब नहीं दे पा रही हूं। मेरा बिजनेस सक्सेस नहीं हुआ। मॉय गॉड! मेरी फैमिली का ध्यान रखना। मैंने कोई गलती की हो तो माफ करना..।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!