BHOPAL NEWS- पुलिस अधिकारी की पत्नी और बच्चे की हत्या, SI की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली

Bhopal Samachar
भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित पुलिस मुख्यालय में पदस्थ सब इंस्पेक्टर की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली है जबकि उनकी पत्नी और बच्चे की डेड बॉडी उन्हीं के घर में मिली है। पत्नी और बच्चे की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या की गई है। ACP कोलार सुरेश दामले का मानना है कि सब इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या करने के बाद सुसाइड कर लिया होगा जबकि उनके नजदीक रहने वाले रिश्तेदार का दावा है कि, तीनों की हत्या की गई है। आत्महत्या का तो कुछ नहीं उपस्थित नहीं होता। घटनास्थल से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। 

सुसाइड नहीं हत्या का मामला है: कृष्णा के भाई का दावा

सब इंस्पेक्टर का नाम सुरेश खागुड़ा उम्र 32 वर्ष बताई गई। सन 2017 में उन्होंने कृष्णा उम्र 28 साल से लव मैरिज की थी। सुरेश मूल रूप से आगर मालवा जिले के रहने वाले थे, जबकि उनकी पत्नी राजगढ़ जिले की रहने वाली थी। सुरेश और कृष्णा का एक पुत्र भी था। आने वाली 17 मार्च को उनके बेटे इवान का दूसरा बर्थडे था। कृष्णा के भाई हरीश वर्मा का मानना है कि यह सुसाइड नहीं बल्कि हत्या का मामला है, क्योंकि उनकी बहन और बहनोई के बीच किसी भी प्रकार का कोई तनाव नहीं था। सुरेश UPSC की तैयारी कर रहे थे। दोनों अपने जीवन से काफी खुश थे। 

मांसाहारी दुकान के चाकू से की गई है महिला और बच्चे की हत्या

पुलिस ने बताया कि, शुक्रवार रात पौने बारह बजे रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के आगे मिसरोद इलाके में रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला था। रात में उसकी पहचान नहीं हो पाई थी। सुबह घटनास्थल के पास पुलिस की बाइक मिली। पता चला यह बाइक एसआई सुरेश खागुड़ा की है। सूचना देने के लिए पुलिस सुरेश के घर स्वागत बंगले के पास राजवैद्य कॉलोनी, कोलार पहुंची। घर बाहर से बंद था और अंदर टीवी चल रहा था। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने घर में प्रवेश किया। घर के अंदर सुरेश की पत्नी कृष्णा और बेटे इवान की डेड बॉडी पड़ी हुई थी। पास में ही एक हथियार पड़ा था जिसका उपयोग जानवरों का मांस काटने के लिए किया जाता है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!