BHOPAL NEWS- मुख्यमंत्री कार्यालय में कर्मचारियों का ट्रांसफर, राजभवन में अधिकारियों का सम्मान

Bhopal Samachar
भोपाल। मध्य प्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय में मुख्यमंत्री कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 के कर्मचारियों की अदला बदली की है। श्री बलवंत सिंह बारिया को मुख्यमंत्री कार्यालय से महिला एवं बाल विकास विभाग में पदस्थ किया गया है और श्री राहुल सोनी को महिला एवं बाल विकास विभाग से मुख्यमंत्री कार्यालय भेजा गया है। 

राज्यपाल महोदय ने 6 अधिकारियों को सम्मानित किया

राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल ने लिम्का बुक ऑफ रिकार्डस 2022-23 में लार्जेस्ट कलेक्टिव रीडिंग-सिंगलथीम-मल्टीपल वेन्यू के कीर्तिमान में मध्यप्रदेश का नाम दर्ज होने पर उत्कृष्ट योगदान देने वाले 6 अधिकारियों को आज राजभवन में सम्मानित किया। राज्यपाल अधिकारियों को प्रशंसा-पत्र और लिम्का बुक ऑफ रिकार्डस द्वारा जारी प्रमाण-पत्र की प्रति भेंट की गई। 

सम्मानित होने वाले अधिकारियों में अपर मुख्य सचिव उच्च शिक्षा श्री के.सी. गुप्ता, प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा श्रीमती रश्मि अरूण शमी, राज्यपाल के तत्कालीन सचिव श्री मनोहर दुबे, राज्यपाल के प्रेस अधिकारी श्री अजय वर्मा और राजभवन के पुस्तकालयाध्यक्ष श्री अमित दीक्षित शामिल थे। तत्कालीन राज्यपाल के अपर सचिव श्री अभय वर्मा मुख्यालय से बाहर होने के कारण कार्यक्रम में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित नहीं हुए थे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!