BHOPAL NEWS- उमरिया से आए पुलिस इंस्पेक्टर रहस्यमई ढंग से गायब, कोई कुछ नहीं बता रहा

Bhopal Samachar
भोपाल। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले से ट्रेनिंग के लिए भोपाल आए स्पेशल ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर संतोष कुमार उद्दे रहस्यमई ढंग से गायब हो गए हैं। 23 मार्च को आखरी बार उन्होंने अपनी पत्नी से बात की थी। तब से मोबाइल ऑफ आ रहा है। 26 मार्च को उमरिया पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की परंतु पुलिस ने परिवार को अब तक यह नहीं बताया है कि इंस्पेक्टर संतोष कुमार भोपाल ट्रेनिंग में पहुंचे थे या नहीं और यदि नहीं पहुंचे थे तो पुलिस ने क्या कार्रवाई की।

उमरिया से भोपाल ट्रेनिंग के लिए आए थे

डिंडौरी में फॉरेस्ट कॉलोनी के रहने वाले विवेक मरावी ने उमरिया थाने में आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि संतोष कुमार उद्दे मेरे मामा हैं। वह उमरिया में जिला विशेष शाखा में विशेष शाखा प्रभारी (निरीक्षक) के पद पर पदस्थ हैं। 19 मार्च 2023 को संतोष कुमार उद्दे दो दिवसीय प्रशिक्षण के लिए भोपाल गए थे। यहां 20 और 21 मार्च को विशेष शाखा प्रशिक्षण संस्थान श्यामला हिल्स में रेडिक्लाइजेशन-डी सब्जेक्ट का प्रशिक्षण था।

भोपाल पहुंचकर पत्नी को फोन भी किया था

20 मार्च को उन्होंने अपनी पत्नी सुमंत्रा उद्दे को दोपहर करीब 2 बजे फोन किया था। उन्होंने बताया था कि ट्रेनिंग स्थल पहुंच गया हूं। यहां रहने के लिए कमरा भी मिल गया है। इसके बाद से उनका फोन स्विच ऑफ बता रहा है। उनका भी कुछ पता नहीं चल रहा।

उमरिया पुलिस को लास्ट लोकेशन भोपाल मिली है

संतोष की पत्नी सुमंत्रा ने बताया कि उमरिया पुलिस से इतनी ही जानकारी मिली है कि उनके मोबाइल की आखिरी लोकेशन भोपाल में मिली है। इसके अलावा कुछ नहीं पता चला। आज उमरिया पुलिस की टीम जांच के लिए भोपाल के लिए रवाना हुई है।

कोई नहीं बता रहा, ट्रेनिंग में पहुंचे या नहीं

मामले में उमरिया पुलिस की लापरवाही सामने आई है। खास है कि पुलिस अभी तक यह नहीं पता लगा सकी है कि इंस्पेक्टर संतोष ट्रेनिंग में शामिल हुए भी थे या नहीं। यही नहीं, उनके मोबाइल की सटीक आखिरी लोकेशन तक पता नहीं कर सकी है। उमरिया एसपी प्रमोद सिन्हा ने बताया कि निरीक्षक संतोष कुमार ट्रेनिंग के लिए भोपाल गए थे, तब से वह वापस नहीं आए हैं। अभी तक न ही वे घर पहुंचे हैं और न ही इस संबंध में जानकारी मिली है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!