CUET PG DAVV INDORE ADMISSION 2023 हेतु REGISTRATION- पढ़िए कितने कोर्स उपलब्ध

Bhopal Samachar

Devi Ahilya University ug admission registration application

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय, इंदौर, मध्यप्रदेश सहित भारत के सभी केंद्रीय विश्वविद्यालयों में पीजी कोर्स में एडमिशन के लिए CUET 2023 REGISTRATION शुरू हो गए हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट 19 अप्रैल 2023 घोषित की गई है। इसकी परीक्षा जून 2023 में होने की संभावना है। 

CUET PG ADMISSION 2023 ELIGIBILITY

सीयूईटी प्रभारी डॉ. कन्हैया आहुजा के अनुसार जाे छात्र वर्तमान में बीकॉम, बीए, बीबीए, बीएससी सहित अन्य यूजी काेर्स के अंतिम वर्ष में हैं या पहले ही ग्रेजुएशन पूरा कर चुके हैं, वे आवेदन कर सकेंगे।

CUET PG ADMISSION 2023 - DAVV INDORE में कौन से कोर्स उपलब्ध

एमबीए फाइनेंस, मार्केटिंग, बिजनेस इकाेनॉमिक्स, एचआर, फाइनेंशियल सर्विसेस, एपीआर, टूरिज्म आदि शामिल हैं। इसमें आईआईपीएस, आईएमएस, ईएमआरसी, स्कूल ऑफ इकाेनॉमिक्स, स्कूल ऑफ कॉमर्स, एसजेएमसी, स्कूल ऑफ फॉर्मेसी, डेटा साइंस सहित अन्य विभाग शामिल हैं। 

CUET UG REGISTRATION LAST DATE EXAM DATE RESULT DATE

यूजी के लिए 30 मार्च तक छात्र रजिस्ट्रेशन करवा सकेंगे। यूजी के लिए प्रवेश परीक्षा 21 से 31 मई के बीच हाेना है। रिजल्ट भी 10 से 14 दिन के भीतर घाेषित हाेंगे। इस बार परीक्षा के लिए इंदाैर सहित प्रदेशभर में एग्जाम सेंटर भी बढ़ाए जाएंगे। पिछली बार हुई गलती से भी सबक लिया गया है, इसलिए इस बार मेरिट और रैंकिंग भी समय पर और व्यवस्थित तरीके से जारी की जाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!