GWALIOR NEWS- वंदे भारत ट्रेन का स्टापेज मिला, STATION पर 2 मिनट रुकेगी

ग्वालियर।
यह खबर ग्वालियर के लोगों को खुश करने वाली है कि दिल्ली से भोपाल के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस अब ग्वालियर में भी रुकेगी। पहले वंदे भारत ट्रेन का स्टापेज ग्वालियर में नहीं किया जा रहा था। लेकिन अब वंदे भारत का स्टापेज ग्वालियर में किया गया है। अभी वंदे भारत ट्रेन का ट्रायल चल रहा था।

वंदे भारत ट्रेन को ग्वालियर स्टॉपेज मिला, सिंधिया ने रेल मंत्री को पत्र लिखा था 

एक अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस ट्रेन को दिल्ली से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। वंदे भारत ट्रेन एक अप्रैल से रोजाना दिल्ली से भोपाल के बीच चलेगी। वंदे भारत ट्रेन को चलाने की मांग भी ग्वालियर से ही हुई थी। इस ट्रेन के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी रेल मंत्री को पत्र लिखा था।  इसके बाद ही ट्रेन को मध्यप्रदेश में चलाया गया।

वंदे भारत ट्रेन भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से दोपहर 3.30 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी। इसके बाद यह ट्रेन ग्वालियर रेलवे स्टेशन शाम 7 बजकर 48 मिनट पर आएगी। इसके बाद दो मिनट रुकने के बाद यह ट्रेन 7.50 पर दिल्ली के लिए रवाना होगी। ग्वालियर के बाद इसका स्टापेज आगरा भी होगा। रात करीब 9.30 बजे वंदे भारत ट्रैन नई दिल्ली पहुंचेगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !