GWALIOR NEWS- पारस जैन की हुंडियों में कई नेताओं और अधिकारियों की काली कुंडली, आयकर के पास

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh political and business news

ग्वालियर के पुश्तैनी सराफा कारोबारी एवं हाल ही में करोड़ों का रियलिस्टिक कारोबार करने वाले बिल्डर पारस जैन के पास से आयकर विभाग की टीम को 25 करोड रुपए की हुंडिया मिली है। इस खबर के साथ ही ग्वालियर के कुछ नेताओं और अधिकारियों में बेचैनी देखी जा रही है। सूत्रों का कहना है कि पारस जैन की हुंडियों में कई नेताओं और अधिकारियों की काली कुंडली अब आयकर विभाग के हाथ लग गई है। 

बाजार में चर्चा: पारस जैन तो चेहरा है, सारा पैसा सिंडिकेट का है

बताया जा रहा है कि, जब से मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई तब से पारस जैन ने भाजपा में अपने संपर्कों का फायदा उठाकर घुसपैठ कर ली और ऐसे भाजपा नेताओं का एक सिंडिकेट बना लिया जो विचारधारा का मुखौटा लगाकर काली कमाई करते हैं। सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों की बात तो सभी जानते हैं। यहां नगर निगम के बेलदार के पास करोड़ों की संपत्ति मिलती है। सूत्रों का कहना है कि पारस जैन केवल एक चेहरा है। सिंडिकेट का सैकड़ों करोड़ रुपए रियल स्टेट में लगा हुआ है। मामला काला धन का है इसलिए हवाला से भी इनकार नहीं किया जा सकता। 

ग्वालियर में आयकर की टीम सिंडिकेट की लिस्ट बना रही है 

अभी तक सिर्फ इतना पता चला है कि, पारस जैन के नाम से ग्वालियर बायपास पर तुरारी में टाउनशिप, पुरानी छावनी में तीन प्रोजेक्ट, चेतकपुरी में एक प्रोजेक्ट सहित एक दर्जन स्थानों पर प्रोजेक्ट चल रहे हैं। बेरजा के आगे डरमन पाली में क्रशर खदान होने की भी जानकारी मिली है। आयकर विभाग की टीम पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, इसके अलावा और कौन-कौन से प्रोजेक्ट चल रही है और रियल स्टेट के अलावा कितनी कैटेगरी में इस सिंडिकेट का इन्वेस्टमेंट है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!