GWALIOR NEWS- फूलबाग चौराहे पर लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
ग्वालियर शहर के व्यस्ततम फूल बाग चौराहा पर सोमवार की दोपहर एक लड़की ने जबरदस्त हंगामा किया। लोगों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उसे किसी बात की परवाह नहीं थी। बीट पर तैनात पुलिसकर्मी गायब थे। पब्लिक ने पड़ाव थाने से पुलिस बुलाई। 

लड़की कौन है और कहां से आई है। वह नशे में टल्ली थी या फिर मानसिक रूप से विक्षिप्त है। किसी भी सवाल का जवाब समाचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा नहीं दिया गया था परंतु वायरल वीडियो के हिसाब से लड़की अचानक चौराहे पर आई और उसने हंगामा शुरू कर दिया। एक वृद्ध व्यक्ति स्कूटी से जा रहे थे। लड़की ने उन्हें रोककर उनकी स्कूटी छीन ली। ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए पुलिस बैरिकेड लगा हुआ था। लड़की ने उठा कर फेंक दिया। एक कार की बोनट पर फिल्मी स्टाइल में बैठ गई। 15 मिनट तक कार को यहां वहां घुमाया। मन भर कर गालियां दी। 

शुरुआत में तो लोगों ने वीडियो बनाएं और घटनाक्रम का आनंद लिया। सबको विश्वास था कि फूलबाग चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और पुलिस कंट्रोल रूम में सब कुछ दिखाई दे रहा होगा और फिर फूलबाग चौराहे पर तो वैसे भी पुलिस तैनात रहती है परंतु जब काफी देर तक पुलिस नहीं आई। तब लोगों ने पड़ाव थाने को इस घटना की सूचना दी। वहां से महिला पुलिस आई और लड़की को अपने साथ ले गई। लड़की के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है, समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने नहीं बताया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!