INDORE में भांग की दुकान खोलने के लिए टेंडर आमंत्रित, लास्ट डेट 27 मार्च - MP NEWS

Bhopal Samachar
इंदौर। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में भांग, भांग घोटा एवं भांग मिठाई की रिटेल स्टोर खोलने के लिए टेंडर आमंत्रित किए गए हैं। टेंडर डालने की लास्ट डेट 27 मार्च 2023 घोषित की गई है और इसी दिन टेंडर ओपन किए जाएंगे। 

इंदौर में भांग की 29 दुकानों का आवंटन किया जाएगा

यह टेंडर इंडिविजुअल द्वारा डाले जा सकते हैं। टेंडर फॉर्म खरीदने की लास्ट डेट 27 मार्च दोपहर 2 बजे, टेंडर जमा करने की लास्ट डेट 27 मार्च दोपहर 3 बजे एवं टेंडर ओपन करने की लास्ट डेट 27 मार्च दोपहर 3:30 बजे घोषित की गई है। यानी इसी दिन रिजल्ट पता चल जाएगा। असिस्टेंट कमिश्नर एक्साइज डिपार्टमेंट के ऑफिस से बताया गया है कि इंदौर में कुल 29 दुकानों का आवंटन किया जाएगा। इनके अलावा किसी भी दुकान पर भांग की बिक्री नहीं हो सकती। 

अधिक जानकारी के लिए, कार्यालय सहायक आयुक्त आबकारी में संपर्क कर सकते हैं एवं डिपार्टमेंट की ऑफिशल वेबसाइट excise mp gov in पर भी विजिट कर सकते हैं। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!