INDORE कलेक्टर ने पब्लिक के सामने नागपुर के बिल्डर को फोन लगाया, पढ़िए क्या कहा - MP NEWS

Bhopal Samachar
वात्सल्य बिल्डर्स एंड डेवलपर्स, नागपुर के मालिक प्रफुल्ल गाडगे को इंदौर कलेक्टर डा. इलैया राजा टी ने पब्लिक के सामने फोन पर चेतावनी देते हुए कहा कि लास्ट चांस दे रहा हूं। यदि 31 मार्च तक प्लॉट खरीदने वालों की समस्याओं का निराकरण नहीं किया तो कानूनी कार्रवाई शुरू कर दूंगा। 

शिव रेसीडेंसी-2 इंदौर का मामला

उल्लेखनीय है कि नागपुर की वात्सल्य बिल्डर्स कंपनी ने खंडवा रोड पर उमरीखेड़ा में वर्ष 2010 में शिव रेसीडेंसी-2 के नाम से कालोनी की शुरुआत की। इसमें 500 लोगों को प्लाट देने का अनुबंध करके उनसे रुपये ले लिए। पर आज तक वहां इन लोगों को प्लाट नहीं दिए, न ही कालोनी का विकास किया है। शासकीय विभागों से अनुमति भी नहीं ली गई है। कलेक्टर ने सबके सामने तत्काल फोन लगाकर चेतावनी दी और पीड़ित प्लाट धारकों को बताया कि वे 31 मार्च को फिर जनसुनवाई में आकर मुझसे मिलें और बताएं कि क्या हुआ है?

98 लोगों ने फुल पेमेंट कर दिया फिर भी प्लॉट नहीं मिला

मंगलवार को जनसुनवाई में वात्सल्य प्लाट पीड़ित संगठन के अजय सनाढ्य, एसपी तिवारी, माधव चौगले, विजय मुंडे, सत्येंद्र अत्रे आदि पहुंचे थे। पीड़ितों ने बताया कि नवंबर में भी जनसुनवाई में शिकायत की थी। कलेक्टर से मिले थे और उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया था। इसके बाद भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ितों में से 98 लोगों ने बिल्डर को प्लाट का पूरा भुगतान कर दिया है। इस तरह भूखंड खरीदारों के 6.50 करोड़ रुपये बिल्डर के पास हैं। हमें अपने भूखंड चाहिए। बिल्डर के खिलाफ पहले भी कई शिकायतें हो चुकी हैं, लेकिन प्रशासन और पुलिस उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!