कर्मचारी संघ द्वारा स्थापना और लेखा में पदस्थापना के लिए गाइडलाइन की मांग- INDORE NEWS

Madhya Pradesh Government employees news

मध्य प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ ने कलेक्टर को पत्र लिखकर मांग की है कि स्थापना और लेखा में लिपिक कर्मचारी की पदस्थापना के लिए गाइडलाइन निर्धारित की जानी चाहिए। कर्मचारी संघ के लोग कलेक्ट्रेट के बाबू मिलाप चौहान द्वारा किए गए घोटाले से नाराज हैं और उनका कहना है कि इसके कारण पूरी लिपिक बिरादरी को शर्मसार होना पड़ रहा है। 

MP NEWS- 2 कर्मचारियों के कारण सभी लिपिकों पर शक किया जा रहा है

मध्य प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ इंदौर के अध्यक्ष श्री प्रकाश दुबे ने कहा कि, हमने कलेक्टर से मांग की है कि जिस तरह उज्जैन एवं इंदौर में लेखा शाखा में पदस्थ लिपिक द्वारा गबन और घोटाला किया गया है उससे पूरी लिपिक बिरादरी को समाज के सवालों का सामना करना पड़ रहा है। लिपिक संघ इस प्रकार के कृत्य की निंदा करता है और इस प्रकार की गड़बड़ी दोबारा ना हो इसलिए स्थापना एवं लेखा शाखा में लिपिक की पदस्थापना के लिए गाइडलाइन निर्धारित करने का निवेदन करता है। 

MP karmchari news- शासन के निर्देश को नियम बनाने का समय आ गया

मध्य प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ ने कहा कि, शासन के स्पष्ट निर्देश है कि स्थापना एवं लेखा में उन्हीं कर्मचारियों को पदस्थ किया जाना चाहिए जो कि लेखा परीक्षा उत्तीर्ण हो एवं जिनकी परिवीक्षा अवधि समाप्त हो गई हो। अब समय आ गया है कि इस निर्देश को नियम बना देना चाहिए। इसके साथ ही स्थापना और लिखा शाखा में पदस्थ लिपिक कर्मचारियों को प्रत्येक 3 साल में बदल देना चाहिए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !