JABALPUR NEWS- स्पेशल ब्रांच के आरक्षक की लाश जंगल में मिली, पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी

NEWS ROOM
जबलपुर। 
जबलपुर की स्पेशल ब्रांच में पदस्थ आरक्षक सुरेश कुमार चौधरी की लाश आज नरसिंहपुर के जंगल में मिली है। लाश दो-तीन दिन पुराना लग रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है। 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नरसिंहपुर निवासी सुरेश कुमार चौधरी जबलपुर में स्पेशल ब्रांच में आरक्षक के पद पर पदस्थ रहा।जिसका पत्नी से घरेलू बातों को लेकर झगड़ा होता रहा, पिछले दिनों सुरेश ने झगड़ा होने पर पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिससे पत्नी झुलस गई इसके बाद आरक्षक सुरेश ने ही आग बुझाकर पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस घटना के बाद से ही आरक्षक अपनी ड्यूटी से लापता हो गया। आज  जंगल में लाश मिली, लाश मिलने की खबर पाते ही मुगवानी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई, देखा तो सुरेश फांसी के फंदे पर लटका था। कुछ दूसरी पर सुरेश की मोटर साइकल मिली। उसके कपड़ों आई कार्ड भी मिला है। 

पुलिस का कहना है कि शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा है। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि पत्नी से झगड़ा होने के बाद ही सुरेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!