JABALPUR NEWS- परीक्षा कक्ष में छात्रों के सामने छात्रा के कपड़े उतरवाकर तलाशी ली, शिकायत

जबलपुर। सिहोरा थाने में शिकायत आई है कि एक सरकारी स्कूल में कक्षा 8 की परीक्षा के दौरान एक महिला शिक्षक ने तलाशी के नाम पर परीक्षा कक्ष में छात्रों के सामने एक छात्रा को कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस शिकायत की सत्यता का परीक्षण कर रही थी। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि यह घटना खितौला थाना क्षेत्र में हुई है। मंगलवार दिनांक 28 मार्च 2023 को शासकीय कन्या यशोदाबाई उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 8 की परीक्षा (सामाजिक विज्ञान का पेपर) के समय परीक्षा कक्ष क्रमांक 9 में, जहां लड़के और लड़कियां परीक्षा देने के लिए बैठे थे, इसी कक्ष में महिला शिक्षक ने कक्षा 8 की परीक्षा देने आई लड़की की तलाशी के नाम पर उसे सबके सामने कपड़े उतारने पर मजबूर किया। 

लड़की के पिता ने इस मामले की शिकायत एसडीएम सिहोरा, ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर, बीआरसीसी और पुलिस थाने में की है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस और प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही नहीं हुई थी।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !