JABALPUR लोकायुक्त की कार्रवाई- सिवनी में बिजली विभाग का इंजीनियर रिश्वत लेते गिरफ्तार

सिवनी।
मध्यप्रदेश में जबलपुर लोकायुक्त ने सिवनी संभाग के मुंगवानी में किसान के खेत में बिजली लाइन बिछाने ट्रांसफार्मर व पोल खड़ा करने एस्टीमेट बनाने के बदले 10 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहे कनिष्ठ यंत्री सहित एक अन्य को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई में निरीक्षक कमल सिंह उइके, निरीक्षक भूपेंद्र कुमार दीवान व अन्य सदस्य शामिल रहे।

SEONI में बिजली विभाग का जूनियर इंजीनियर साथी सहित रिश्वत लेते गिरफ्तार 

लोकायुक्त दल के प्रभारी कमल सिंह उइके ने बताया कि विद्युत ठेकेदार ने मुंगवानी विद्युत केंद्र के अंतर्गत रनवेली गांव में किसान बादामी मालवीय के लिए एक ट्रांसफार्मर व नौ एलटी लाइन का पोल लगाने के लिए आनलाइन आवेदन किया था। इसका एस्टीमेट तैयार करने के एवज में विद्युत वितरण केंद्र मुंगवानी के उपयंत्री (कनिष्ठ यंत्री) जगदीश परिहार (31) ने 10 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। इसकी शिकायत विद्युत ठेकेदार सुरेंद्र सिंह पुत्र राजकुमार ठाकुर (37) नागपुर रोड खैरीटेक निवासी ने लोकायुक्त जबलपुर में दर्ज कराई थी।

लोकायुक्त जबलपुर पुलिस अधीक्षक संजय साहू के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन करने के बाद 29 मार्च बुधवार को लोकायुक्त दल ने विद्युत वितरण केंद्र मुंगवानी कार्यालय पहुंचकर आरोपित उपयंत्री जगदीश पुत्र यतेंद्र परिहार व सहआरोपित नरेंद्र पुत्र शिवकुमार बंदेल मुंगवानी निवासी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !