भोपाल समाचार की खबर का असर- गेहूं खरीदी को लेकर मुख्यमंत्री का बयान जारी- MP NEWS

Bhopal Samachar
भोपाल समाचार डॉट कॉम एक बार फिर उपयोगी साबित हुआ है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने (मध्य प्रदेश की मंडियों में समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी बंद, सभी स्लॉट की बुकिंग निरस्त) के बाद बयान जारी किया है कि किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। गेहूं का एक-एक दाना खरीदा जाएगा। 

इंदौर, उज्जैन, भोपाल एवं नर्मदापुरम संभागों में गेहूं की खरीदी बंद

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश शासन के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग मंत्रालय द्वारा दिनांक 27 मार्च 2023 को आदेश क्रमांक 226 के माध्यम से इंदौर, उज्जैन, भोपाल एवं नर्मदा पुरम संभाग के सभी जिलों में उपार्जन केंद्रों पर समर्थन मूल्य पर गेहूं की खरीदी बंद कर दी थी। इसके साथ ही किसानों की सभी स्लॉट बुकिंग निरस्त कर दी थी। यहां क्लिक करके पूरी खबर पढ़ सकते हैं। 

किसी भी किसान को परेशान होने की जरूरत नहीं: मुख्यमंत्री

भोपाल समाचार ने 28 मार्च को यह खबर प्रकाशित की थी और 29 मार्च को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान जारी करते हुए कहा कि, किसानों का एक-एक दाना खरीदा जाएगा। किसी भी किसान भाई-बहनों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। खरीदी के लिए पर्याप्त व्यवस्थाएं की जा रही हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!