MP NEWS- प्राथमिक शिक्षकों को टेबलेट कंप्यूटर खरीदने की लास्ट डेट फिर से बढ़ाई

Bhopal Samachar
भोपाल। एक तरफ राज्य शिक्षा केंद्र ने दावा किया है कि, लगभग सभी प्राथमिक शिक्षकों ने टेबलेट कंप्यूटर खरीद लिए हैं और दूसरी तरफ टेबलेट कंप्यूटर खरीदने के लिए लास्ट डेट बढ़ाने का परिपत्र जारी कर दिया गया है। 


मध्यप्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत राज्य शिक्षा केंद्र के संचालक के हस्ताक्षर से मध्य प्रदेश के सभी कलेक्टरों के नाम जारी परिपत्र क्रमांक 1577 दिनांक 16 मार्च 2023 में लिखा है कि, समग्र शिक्षा अभियान में भारत सरकार द्वारा सत्र 2022-23 में टीचर रिसोर्स पैकेज के अंतर्गत प्राथमिक स्तर के शिक्षकों लिए टेबलेट क्रय का प्रावधान किया गया है। जिले में कार्यरत सभी पात्र शिक्षकों दिनांक 15-03-2023 तक टेबलेट क्रय कर प्रतिपूर्ति के लिए मोडूयल में प्रस्ताव किये जाने का निर्देश दिया गया था। 

जिले में निर्धारित स्पेसिफिकेशन के टेबलेट नहीं मिलने के कारण, ऑनलाइन क्रय में विलम्ब होने से अथवा शिक्षक द्वारा किसी अन्य कारणवश टेबलेट क्रय में विलम्ब हुआ है। ऐसी स्थिति में टेबलेट क्रय करने की समय सीमा बढ़ाते हुये दिनांक 25-03-2023 की जा रही है। शिक्षकों के द्वारा इस अवधि तक टेबलेट क्रय कर प्रतिपूर्ति के लिए मोडूयल में प्रस्ताव नही किये करने की दशा में शिक्षक संबंधित स्वयं उत्तरदायी होंगे। कृपया दिनांक 25-03-2023 तक टेबलेट के भौतिक सत्यापन पूर्ण कराने हेतु आवश्यक कार्यवाही करने का कष्ट करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!