अतीक अहमद- शिवपुरी मध्य प्रदेश में एक्सीडेंट, झांसी से पहले गाय को टक्कर मारी, मौत- MP NEWS

Bhopal Samachar
भोपाल। टीवी चैनलों की सबसे बड़ी खबर, बाहुबली अतीक अहमद का सफर की ब्रेकिंग न्यूज़ मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिला से आ रही है। यहां पर अतीक अहमद को ले जा रहे काफिले की एक वैन ने गाय को टक्कर मार दी गई। गाय की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। इस एक्सीडेंट के कारण काफिला थोड़ी देर के लिए रुका रहा। 

शिवपुरी में ग्रामीणों को लगा कोई बड़ा मंत्री जा रहा है

अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है, जब अतीक का काफिला शिवपुरी जिले में चेकपोस्ट से गुजर रहा था, तभी वहां अचानक एक गाय आ गई, काफिले की वैन से टकराने के बाद गाय की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि यह काफिला काफी बड़ा है। इसमें पुलिस की गाड़ियों के अलावा टीवी चैनलों की गाड़ियां भी पीछे-पीछे चल रही है। यह समझ पाना मुश्किल था कि, किसी गंभीर मामले के आरोपी को जेल से कोर्ट तक पेशी पर ले जाया जा रहा है। 

उल्लेखनीय है कि, टीवी चैनलों को शक है कि पिछली कुछ घटनाओं की तरह इस बार भी कोई एक्सीडेंट होगा और उसमें अतीक अहमद की मृत्यु हो जाएगी। इस काल्पनिक घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद करने के लिए टीवी चैनलों के वाहन अतीक अहमद के वाहन के पीछे पीछे चल रहे हैं यहां तक कि जब वह लघुशंका के लिए रोका तो इस घटनाक्रम को भी ना केवल रिकॉर्ड किया गया बल्कि दर्शकों के साथ शेयर भी किया गया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!