MP NEWS- मध्यप्रदेश कांग्रेस पार्टी में सरकारी ढर्रा, मृत व्यक्ति और दलबदलू को स्टेट कोऑर्डिनेटर बना दिया

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh politics Congress party news

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन पार्टी के भीतर कामकाज का ढर्रा बिल्कुल सरकारी है। इस तरह के उदाहरण आपने केवल सरकारी दस्तावेजों में देखे होंगे जब किसी मृत व्यक्ति को अथवा इस्तीफा दे चुके व्यक्ति को ट्रांसफर या प्रमोशन दे दिया जाता है। कांग्रेस पार्टी ने बिल्कुल ऐसा ही किया है। एक जमीनी कांग्रेस नेता जिसकी मृत्यु हो चुकी और दूसरा कांग्रेस नेता जो पार्टी बदल चुका है, दोनों को पदाधिकारी घोषित कर दिया गया है। 


कांग्रेस पार्टी के स्टेट कोऑर्डिनेटर लिस्ट में बसपा नेता का नाम

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री कमलनाथ की अनुशंसा पर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ओबीसी डिपार्टमेंट के चेयरमैन कैप्टन अजय सिंह यादव द्वारा जारी स्टेट कोऑर्डिनेटर की लिस्ट में 2 नाम ऐसे हैं जो यह बताते हैं कि पार्टी के बड़े नेता जिला स्तर के नेताओं के साथ संपर्क में ही नहीं होते। बताया गया है कि श्री गुलाब सोनी की मृत्यु हो चुकी है और श्री गेंदालाल कांग्रेस पार्टी छोड़कर बसपा में शामिल हो चुके हैं। 

इस विषय में भोपाल समाचार डॉट कॉम ने कैप्टन अजय सिंह यादव से बात की। श्री यादव ने बताया कि, मध्य प्रदेश स्टेट की तरफ से जो भी लिस्ट आई थी, उसी को उन्होंने अप्रूवल दे दिया है। उन्हें नहीं पता कि कुल कितने लोगों को स्टेट कोऑर्डिनेटर बनाया गया है और उस लिस्ट में शामिल लोग कौन है एवं क्या कर रहे हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!