मुख्यमंत्री इंदौर पहुंचे, भीड़ बोली मुर्दाबाद, पब्लिक नगर निगम और कलेक्टर से नाराज- MP NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh news

मध्य प्रदेश के सबसे व्यवस्थित शहर इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर की बावड़ी में 35 लोगों की जल समाधि बन जाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज इंदौर पहुंचे और पीड़ित परिवार एवं घायलों से मिले। इस दौरान लोगों की सरकार के प्रति नाराजगी देखी गई। कुछ लोगों ने मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। 

पब्लिक नगर निगम और कलेक्टर से नाराज

दरअसल पब्लिक नगर निगम और कलेक्टर से नाराज है। घटना के 1 घंटे बाद तक प्रशासन की तरफ से किसी भी प्रकार का कोई रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं किया जा सका था। लोगों का कहना है कि यदि तुरंत ऑपरेशन शुरू हो जाता तो ज्यादा लोगों को बचाया जा सकता था। सनद रहे कि इस घटना में सिर्फ 18 लोग जिंदा बचे। 35 लोगों की मृत्यु हो गई और 1 लापता है।

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी: मुख्यमंत्री 

शुक्रवार सूर्योदय से पहले स्पष्ट हो गया था कि बावड़ी में मरने वालों की संख्या 35 हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह 9:30 बजे इंदौर पहुंच गए। प्रभारी मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा एवं तुलसीराम सिलावट पहले से ही इंदौर में मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने शोकाकुल परिवारों एवं घायलों से मुलाकात की। घायल लोगों के इलाज के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी भी कोई एक लापता है। हमारी प्राथमिकता है कि पहले उसे ढूंढ लिया जाए। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, जांच के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हमारी प्राथमिकता रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा कर एक मिसिंग साथी को ढूंढने की है। 

घटना में घायल नागरिकों का अस्पताल में बेहतर से बेहतर और नि:शुल्क उपचार किया जा रहा है। राज्य सरकार पीड़ित परिवारों की सहायता में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने कहा कि, हमने निर्देश भी जारी किए हैं कि पूरे प्रदेश में जहां ऐसे कुएं और बावढ़ी हैं जो ढंके गए है उनकी जांच की जाए, ताकि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो। वहीं जो बोरवेल खुले रह गए हैं उनकी भी जांच के निर्देश दिए गए हैं। बोलवेल खुले होने पर संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!