MP NEWS- इंदौर के हाईप्रोफाइल हंड्रेड क्लब का मामला विधानसभा में उठा, मुख्यमंत्री चुप रहे

Bhopal Samachar
भोपाल। मध्यप्रदेश की विधानसभा में आज इंदौर के हाई प्रोफाइल हंड्रेड क्लब का मामला उठा। कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री लक्ष्मण सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से पूछा कि मैं आपको लिस्ट उपलब्ध कराने के लिए तैयार हूं क्या आप कार्रवाई करने के लिए तैयार है। उनके प्रश्न पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुप रह गए। 

इंदौर के 100 करोड़पति जो बैंक के डिफाल्टर हैं

मध्यप्रदेश विधानसभा में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जब अपना भाषण दे रहे थे, तभी चांचौड़ा से कांग्रेस विधायक श्री लक्ष्मण सिंह उठे। बोले- मैं भी कुछ कहना चाहता हूं। सीएम का भाषण जारी था। इस पर लक्ष्मण सिंह उनसे बोले- शताब्दी एक्सप्रेस 1 मिनट की अनुमति दे दीजिए। सदन में इस बात पर सभी हंस दिए। लक्ष्मण सिंह ने आगे कहा, अमृत काल की बार-बार बात की जा रही है। मुख्यमंत्री जी, मैं आपको बताना चाहूंगा... इंदौर शहर को ही ले लें। सैकड़ों-करोड़ बैंकों का खा-खाकर बैठै हैं, लौटा नहीं रहे। 

इंदौर का हंड्रेड क्लब जिसके हर सदस्य के पास दो करोड़ की कार है

इंदौर में एक क्लब बना है- हंड्रेड क्लब। इस क्लब के सदस्य वो हैं, जिनके पास 2 करोड़ की गाड़ी है। मैं आपको सूची दूंगा, क्या आप कार्रवाई करोगे? लक्ष्मण सिंह के सवाल पर सीएम ने कोई जवाब नहीं दिया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!