MP NEWS- इंदौर के कारोबारी से रिश्वत लेता शाजापुर का टाइम कीपर गिरफ्तार

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh lokayukt karmchari news

भोपाल। मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए मक्सी में तैनात औद्योगिक विकास निगम के टाइम कीपर कर्मचारी आर एस राठौर को गिरफ्तार किया है। दावा किया गया है कि टाइम कीपर राठौर ₹25000 बतौर रिश्वत ले रहे थे। उसी समय पकड़ा गया। 

उद्योग हेतु आवंटित प्लॉट बेचने मैं अड़चन पहुंचा रहा था

लोकल पुलिस ने बताया कि 24 मार्च को एसपी लोकायुक्त उज्जैन श्री अनिल विश्वकर्मा को श्री सुशील सेठी निवासी इंदौर द्वारा शिकायत प्राप्त हुई थी, कि मध्यप्रदेश औद्योगिक विकास निगम के मक्सी कार्यालय में पदस्थ टाइम कीपर श्री आरएस राठौड़ द्वारा उन्हें उद्योग हेतु आवंटित प्लॉट बेचने मैं अड़चन पहुंचाई जा रही है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2020 में 11000 वर्ग फिट का प्लाट क्रमांक 80 उद्योग लगाने हेतु उनकी पत्नी के नाम आवंटित हुआ है। कोविड-19 के कारण उद्योग नहीं लगा पाया तो उसे बेचने का प्लान किया। प्लॉट का अतिक्रमण हटाने एवं आवंटन निरस्त करने संबंधी नोटिस को फाइल कराने एवं प्लाट बिक्री में कोई बाधा नहीं पहुंचाने के लिए 50000 की मांग टाइम कीपर राठौर द्वारा की जा रही है। 

शिकायत का तत्काल सत्यापन कराया गया। आवेदक और आरोपी की बातचीत को रिकॉर्ड किया गया। इस बातचीत में दोनों के बीच ₹25000 रिश्वत का लेनदेन फाइनल किया गया।टाइम कीपर राठौर द्वारा शाम 7.30 बजे इंदौर रोड स्थित व्यंकटेश धर्म कांटे पर जैसे ही रिश्वत की रकम का लेनदेन हुआ, मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने टाइम कीपर राठौर को पकड़ लिया। केमिकल टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। यह कार्रवाई डीएसपी सुनील तालन के नेतृत्व में की गई। उनकी टीम में इंस्पेक्टर दीपक शेजवार, प्रधान आरक्षक जादन सिंह, आरक्षक संदीप कदम, हितेश लालावत, महम्मद इसरार आदि शामिल हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!