राहुल गांधी से सरकारी बंगला खाली कराने हेतु नोटिस जारी, सुरेंद्र शर्मा ने पत्र लिखा था- MP NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh politics rahul Gandhi news

भोपाल। कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त कर दिए जाने के बाद अब दिल्ली में उनसे सरकारी बंगला खाली कराने हेतु प्रक्रिया शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं राजगढ़ के प्रभारी सुरेंद्र शर्मा ने लोकसभा अध्यक्ष श्री ओम बिड़ला को पत्र लिखा था। लोक सभा आवास समिति ने राहुल गांधी को आवंटित शासकीय आवास खाली करने का नोटिस दे दिया है।


सुरेंद्र शर्मा ने अपने पत्र में लिखा है कि, वायनाड के लोकसभा  सांसद श्री राहुल गांधी को गुजरात की निचली अदालत द्वारा कल 2 साल की सजा सुनाने के पश्चात आज लोकसभा सचिवालय द्वारा उनकी लोकसभा की सदस्यता समाप्त कर दी गई है। चूंकि  उन्हें आवंटित बंगला 12 तुगलक लेन लोकसभा सांसद की हैसियत से आवंटित किया गया था और अब राहुल गांधी लोकसभा के सांसद नहीं रहे हैं, इसलिए उनसे तुरंत वह बंगला खाली करवाया जाये।

माननीय महोदय, श्री राहुल गांधी पहले ही नेशनल हेराल्ड के मामले 420 के आरोप में जमानत पर हैं अतः उनसे जरा सी भी नैतिकता की उम्मीद करना बेमानी है। ठीक तो यही होगा कि कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए कठोरता से उन्हें बंगला खाली करने के लिए निर्देशित किया जाये। 

अपडेट- लोक सभा आवास समिति ने राहुल गांधी को आवंटित शासकीय आवास खाली करने का नोटिस दे दिया है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!