MPMSU NEWS- बीएचएमएस फर्स्ट ईयर की परीक्षा फिर स्थगित

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Medical Science University, Jabalpur
का नाम मध्य प्रदेश की सबसे अव्यवस्थित यूनिवर्सिटी की लिस्ट में टॉप पर जाने वाला है। बीएचएमएस प्रथम वर्ष की परीक्षा जो 21 मार्च से शुरू होने वाली थी, अचानक स्थगित कर दी गई। तर्क दिया जा रहा है कि स्टूडेंट्स के नाम में कुछ गड़बड़ी हो गई है, लेकिन गड़बड़ी करने वाले का नाम नहीं बता रहे हैं और ना ही उसके खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है। 

Notification regarding Postponed BHMS 1Year Exam 

मध्य प्रदेश आयुर्विज्ञान चिकित्सा विश्वविद्यालय ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। जानकारी के अनुसार धार के एक होम्योपैथी मेडिकल कालेज के कई विद्यार्थी पूर्व में बीएचएमएस प्रथम वर्ष परीक्षा में कुछ विषयों में शामिल नहीं हो पाए थे। जिनके लिए पृथक से परीक्षा कराए जाने की अधिसूचना विश्वविद्यालय ने जारी की थी। महाविद्यालय द्वारा 2019-20 व 2020-21 में प्रवेशित विद्यार्थियों की जो जानकारी विश्वविद्यालय से भेजी गई उसके दस्तावेजों में कुछ विद्यार्थियों के नामों में त्रुटि पाई गई। जिसके बाद परीक्षा स्थगित कर दी गई। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!