बहोड़ापुर ग्वालियर में NIA का छापा, बिहार के अपराधी से कनेक्शन की तलाश- MP NEWS

Bhopal Samachar
ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर का बिहार के अपराधियों से कनेक्शन बार-बार सामने आ रहा है। पेपर लीक, नकल और नकली परीक्षार्थी मामलों के बाद अब बिहार के खतरनाक अपराधी से ग्वालियर के एक युवक के कनेक्शन का मामला सामने आया है। राष्ट्रीय सुरक्षा के मामलों की जांच करने वाली नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी बहोड़ापुर ग्वालियर में एक युवक से लगभग 3 घंटे तक पूछताछ की। 

एनआइए की टीम बुधवार को ग्वालियर आई थी

NIA एवं अमित सांघी, एसएसपी, ग्वालियर ने इसकी पुष्टि की है। एसएसपी ने बताया कि, एनआइए की टीम बुधवार को ग्वालियर आई थी, बिहार के किसी आपराधिक मामले के संबंध में बहोड़ापुर का युवक संदिग्ध था। उससे गुरुवार सुबह टीम पूछताछ करने पहुंची और करीब तीन घंटे तक पूछताछ कर लौट गई। बताया गया है कि युवक को फ़िलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है। उससे बिहार के किसी खतरनाक अपराधी के बारे में इंफॉर्मेशन चाहिए थी। 

बिहार के अपराधियों का सीमा पार से कनेक्शन 

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की ओर से जारी हुई जानकारी में बताया गया है कि बिहार के कुछ अपराधियों का सीमा पार से कनेक्शन का पता लगा है। वह भारत में अशांति पैदा करने और दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अपने मिशन को एक खास प्रकार का उर्दू नाम दिया है जिसका हिंदी अर्थ होता है 'भारत के खिलाफ युद्ध'। बिहार के अलावा नागपुर महाराष्ट्र, ग्वालियर मध्य प्रदेश, वलसाड, सूरत और बोटाद गुजरात के कुछ लोगों के साथ इनके कनेक्शन की जानकारी मिली है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!