Nisha Skin Jabalpur की डॉक्टर दिशा को CMHO का नोटिस- NEWS TODAY

Bhopal Samachar

Nisha Laser and Skin Beauty Clinic, Jabalpur 

जबलपुर के प्रसिद्ध डॉक्टर निशा स्किन की संचालक डा. दिशा नागवंशी को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा नोटिस जारी करके जवाब, तलब किया गया है। डॉक्टर दिशा पर आरोप है कि वह एलोपैथी विधि से इलाज करती हैं जबकि उनके पास इसके लिए कोई योग्यता नहीं है। 

डर्मेटोलाजी एसोसिएशन की शिकायत पर कार्रवाई

सीएमएचओ के ऑफिस से बताया गया कि यह कार्रवाई त्वचा रोग विशेषज्ञों के संगठन डर्मेटोलाजी एसोसिएशन द्वारा की गई शिकायत के आधार पर प्रारंभ की गई है। शिकायत में कहा गया है कि निशा लेजर एंड स्किन ब्यूटी क्लीनिक में त्वचा संबंधी रोगों का उपचार एलोपैथी विधि से किया जा रहा है। 

सीएमएचओ डा. संजय मिश्रा के निर्देश पर क्लीनिक संचालिका डा. दिशा नागवंशी को नोटिस जारी किया गया है। उन्हें सात दिन के भीतर जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं। जवाब के साथ डर्मेटोलाजी संबंधी योग्यता प्रमाणपत्र व क्लीनिक का पंजीयन व लाइसेंस प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!