PARAS JEWELLERS GWALIOR वाले पारस जैन के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा- NEWS TODAY

Bhopal Samachar
ग्वालियर। इंदौर से आई इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने पारस ज्वेलर्स वाले पारस जैन के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। ग्वालियर के प्रतिष्ठित कारोबारी श्री पारस जैन स्वर्ण आभूषण के अलावा रियल स्टेट में भी कारोबार करते हैं। उन्हें ग्वालियर शहर का प्रतिष्ठित बिल्डर कहा जाता है। बताया गया है कि, श्री पारस जैन, कारोबार के अलावा स्वयं को भारतीय जनता पार्टी का नेता बताते हैं।

प्रारंभिक जानकारी मिली है कि सोमवार दिनांक 20 मार्च 2023 की सुबह 4:00 बजे पारस जैन के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट इंदौर की टीम ने छापामार कार्रवाई शुरू कर दी थी। उनके अलावा बंटी कैटरर्स एवं अन्य ठिकानों पर भी आयकर विभाग की टीम कार्रवाई कर रही है। समाचार लिखे जाने तक आयकर विभाग की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया था और ना ही पारस जैन की ओर से अपना कोई पक्ष प्रस्तुत किया गया था। 

अनुमान लगाया जा रहा है कि पारस जैन के यहां से करोड़ों की टैक्स चोरी मिलेगी क्योंकि उनका कारोबार काफी बड़ा है। फिलहाल सभी ठिकानों पर पुलिस तैनात है और नियमानुसार किसी को भी आने जाने नहीं दिया जा रहा है। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!