मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती वर्ग 1 वेटिंग वालों ने भोपाल में शिक्षा मंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को ज्ञापन दिया

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government teachers recruitment news

भोपाल। उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती वर्ष 2018 में प्रथम चरण के बाद से शेष पदों की पूर्ति व पद वृद्धि की मांग को लेकर शिक्षा मंत्री श्री इंदर सिंह परमार से उनके बंगले पर भेंट कर ज्ञापन सौंपा। शिक्षा मंत्री से मुलाकात के दौरान उनके निजी सहायक श्री भरत व्यास ने अभ्यर्थियों की मांग को गंभीरता पूर्वक सुना। 

मध्य प्रदेश शिक्षक वर्ग 1 अभ्यर्थियों के साथ स्कूल शिक्षा विभाग में अन्याय किया है

गौरतलब है अभ्यर्थी यह लंबे समय से कर रहे हैं प्रथम चरण के बाद शेष पदों को स्कूल शिक्षा विभाग के द्वारा अभी तक नियोजित नहीं किया गया। विभाग के द्वारा संयुक्त काउंसलिंग आयोजित कराई गई थी जिसमें जनजातीय कार्य विभाग ने प्रथम चरण के बाद शेष पदों को द्वितीय चरण में नियोजित कर पद पूर्ति की प्रक्रिया अपनाई है, स्कूल शिक्षा विभाग ने ऐसा ना कर दोहरे मापदंड अपनाया है। 

निर्धन उम्मीदवारों को भी अब तक नौकरी नहीं दी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को बताया

आक्रोशित अभ्यर्थियों ने आज शिक्षा मंत्री को अपना ज्ञापन सौंपा उसके तत्काल बाद बीजेपी के प्रदेश कार्यालय रवाना हो गए जहां पर उन्होंने प्रदेश के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। अभ्यर्थियों के द्वारा यह बताया गया कि प्रथम चरण के बाद रिक्त पद जो सभी वर्गों के हैं एवं ईडब्ल्यूएस वर्गों के पद भी रिक्त हैं, जिससे माननीय मोदी जी की सबका साथ सबका विकास की मंशा पर इन अधिकारियों के द्वारा पानी फेरा जा रहा है। 

प्रदेश अध्यक्ष जी के द्वारा इन समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया गया है इस मौके पर अभ्यर्थी रक्षा जैन रचना व्यास भारतीय ई.डब्ल्यू.एस. संघ के अध्यक्ष धीरज तिवारी, निधि पुरोहित नंदलाल एवं अनेकों पात्र अभ्यर्थी उपस्थित थे.

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!