BHOPAL NEWS- वार्ड नंबर 74 में विधायक कृष्णा गौर और पार्षद का पुतला जलाया

Bhopal Samachar
भोपाल। आज खेजड़ा स्थित वार्ड 74 में रहवासियों द्वारा अपनी मूलभूत सुविधाऐं न मिलने पर विरोध प्रदर्शन दर्ज कराया, जिसमें गोविंदपुरा की विधायक श्रीमती कृष्णा गौर एवं वार्ड पार्षद श्रीमती शकुन राजू लोधी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। 

रहवासियों की मांग है कि सालों से गोविंदपुरा विधायक यहाँ पर स्थित है, लेकिन वह रहवासियों के लिए जमीन पर कोई काम नहीं किया जा रहा है, खेजड़ा गांव एवं विभिन्न कॉलोनियों में विकास के कोई काम नहीं किए गए हैं, जिससे जनता में आक्रोश है और जनता की यही पुकार है कि अबकी बार कॉलोनी में कार्य नहीं हुआ, तो उग्र आंदोलन की करेंगे तैयारी। रहवासियों का कहना है कि विधायक एवं पार्षद वोट लेते समय- जनता के बीच आते हैं और कार्य करते समय जनता को बार-बार इनके घर के चक्कर लगाने पड़ते हैं, जिसके कारण जनता को बिजली, पानी, सड़क आदि विकास के कार्य नहीं कर रहे। 

बच्चों की पढ़ाई होती है खराब, बुजुर्गों का स्वास्थ ठीक नहीं रहता है, मूलभूत सुविधाओं से वंचित है रहवासी, कॉलोनियों में विकास कार्य नहीं किये गए तो बहुत जल्द मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी को भी लिखित में ज्ञापन देंगे रहवासी और उग्र आंदोलन करेंगे समस्त। सरकार के संगठन का नारा है कि अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक हर योजना, हर विकास कार्य पहुंचना चाहिए लेकिन आज भी स्मार्ट सिटी भोपाल में कुछ कॉलोनी और गांव आज भी बुरी हालत में फंसे हुए हैं, ना वहां पर विधायक काम करते हैं ना ही पार्षद, जनता के टैक्स की निधि जो विकास के लिए आती है, उसमें भी किया जा रहा है भ्रष्टाचार। प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के विजन पर, शहरों में नहीं किया जा रहा, विधायक द्वारा जनता के लिए विकास । 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!