TIT COLLEGE BHOPAL के स्टूडेंट्स ने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई, मौत - MP NEWS

NEWS ROOM
भोपाल।
राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र में बी फार्मेसी के एक छात्र ने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्र कटनी का रहने वाला था और भोपाल के टीआईटी कॉलेज में बी फार्मा का छात्र था। सुसाइड का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

पिपलानी थाने के एसआइ रामराज ने बताया कि श्रेयश मिश्रा मूलत: कटनी जिले के दुबे कालोनी का रहने वाला था। उसके पिता ट्रांसपोर्टर हैं और वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। गुरुवार को छात्रावास की तीसरी मंजिल पर मैस बनी हुई है, जहां श्रेयश काफी देर तक खड़ा रहा। फिर अचानक उसने वहां से नीचे छलांग लगा दी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

एसआइ रामराज ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस वजह से फिलहाल खुदकुशी की वजह स्‍पष्‍ट नहीं हो सकी है। शुरूआती जांच में उसके परीक्षा को लेकर तनाव की बात सामने आ रही है। उसके मोबाइल को जब्त कर उसकी जांच की जा रही है। उसकी काल डिटेल भी निकलवाई जा रही है, ताकि यह पता लग सके कि वह किन लोगों से संपर्क में था। उसने किन-किन लोगों से आखरी वक्त में बात की। उसके आधार पर जांच आगे बढ़ेगी। मृतक के स्वजन घटना की जानकारी लगने के बाद भोपाल आ गए हैं। उनके बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!