आयुष विभाग के नवनियुक्त पैरामेडिकल स्टाफ को मुख्यमंत्री ने नियुक्ति-पत्र वितरित किए - BHOPAL NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Rojgar Samachar

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज आयुष विभाग के अंतर्गत नव-नियुक्त पैरामेडिकल स्टॉफ को नियुक्ति-पत्र वितरित किए। मुख्यमंत्री निवास परिसर स्थित कार्यालय भवन में हुए कार्यक्रम में आयुष राज्य मंत्री श्री रामकिशोर नानो कावरे भी उपस्थित थे। 

आयुष विभाग में हुई 332 नियुक्तियाँ

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आयुष विभाग के समूह-5 के पैरामेडिकल एवं स्टॉफ नर्स की संयुक्त भर्ती परीक्षा-2022 में चयनित अभ्यर्थियों को निुयक्ति-पत्र प्रदान किए। इसमें आयुर्वेद एवं यूनानी कम्पाउण्डर, स्टॉफ नर्स, आयुर्वेद फार्मासिस्ट, लेब एंड ओ.टी. टेक्नीशियन, क्षारसूत्र टेक्नीशियन, एक्स-रे टेक्नीशियन, भैषज्य कल्पक, पंचकर्म टेक्नीशियन, असिस्टेंट लेब टेक्नीशियन, पंचकर्म सहायक, लेब सहायक आदि के पदों पर 332 नियुक्तियाँ की गई हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रावीण्य सूची में आए अभ्यर्थियों को प्रतीकस्वरूप निुयक्ति-पत्र प्रदान किए।

भाषण देने नहीं, संवाद करने आमंत्रित किया है: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि चयन के बाद अपना दायित्व संभालने जा रहे कर्मचारियों को भाषण देने नहीं, संवाद करने के लिए आमंत्रित किया गया है। मुख्यमंत्री ने संवाद में कहा कि शासकीय सेवा को देखने के अलग-अलग दृष्टिकोण है। यह सेवा पक्की नौकरी की निश्चिंतता देती है। साथ ही हमें अपने दायित्व बोध के प्रति सजग रहना आवश्यक है। पैरामेडिकल स्टॉफ की जिम्मेदारी बहुत महत्वपूर्ण और संवेदनशील है। यह कार्य लोगों के जीवन को सुरक्षित रखने से संबंधित है। दुखियों की सेवा ही भगवान की सेवा है। पूरे मनोयोग से रोगियों की सेवा करें। सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ कार्य करने से ही अपने कार्य में आपको आनंद की अनुभूति होगी। उपचार में लगे चिकित्सकों और स्टॉफ को लोग भगवान मानते हैं। आप सबकी यश और कीर्ति दूर-दूर तक फैले यही मेरी कामना है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!