Bhopal Samachar शिक्षक भर्ती- नवनियुक्त शिक्षकों के लिए लोक शिक्षण संचालनालय की अंतिम चेतावनी

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh government teachers recruitment news

मध्य प्रदेश शासन के स्कूल शिक्षा विभाग एवं जनजातीय कार्य विभाग के लिए शिक्षक भर्ती प्रक्रिया की नोडल एजेंसी लोक शिक्षण संचालनालय की आयुक्त श्रीमती अनुभा श्रीवास्तव की ओर से नवनियुक्त शिक्षकों के लिए अंतिम चेतावनी सूचना जारी की गई है। 

अंतिम सूचना पत्र क्रमांक / यूसीआर / सी / 253 /2023/766 भोपाल, दिनांक 24.4.2023 के माध्यम से लोक शिक्षण संचालनालय की आयुक्त श्रीमती अनुभा श्रीवास्तव ने सूचित किया है कि, दिनांक 30.3.2023 को प्राथमिक शिक्षक, माध्यमिक शिक्षक, उच्च माध्यमिक शिक्षक के पदों के लिए जारी नियुक्ति आदेश में 15 दिवस की समयावधि में कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश थे। कतिपय अभ्यर्थी अभी भी कार्यभार ग्रहण करने हेतु अभ्यावेदन प्रस्तुत कर रहे है। 

अतः ऐसे नवनियुक्त शिक्षक जिनके द्वारा अभी तक कार्यभार ग्रहण नहीं किया गया है उन्हें अंतिम रूप से सूचित किया जाता है कि वे दिनांक 27.04.2023 तक अनिवार्यतः कार्यस्थल पर उपस्थित होकर कार्य भार ग्रहण करें। अन्यथा उनकी नियुक्ति स्वमेव निरस्त मानी जाएगी एवं उनके किसी भी अभ्यावेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।

 ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!