BU BHOPAL NEWS- शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए बीएड एमएड की परीक्षा स्थगित - MP TET-2023

Bhopal Samachar

Barkatullah Vishwavidyalay B.Ed M.Ed exam news

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल और बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी में से BU BHOPAL मैनेजमेंट ने अपने स्टूडेंट्स के हित में फैसला लिया है। शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए BEd-MEd की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। इससे पहले कर्मचारी चयन मंडल की चेयरमैन ने अपने परीक्षा कार्यक्रम में किसी भी प्रकार का बदलाव करने से इंकार कर दिया था। 

Barkatullah University- BEd MEd exam time table notification

बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी से जारी नोटिफिकेशन में बताया गया है कि वि.वि.द्वारा जारी अधिसूचना / समय सारणी क्रमांक 240 / परीक्षा / 2023 दिनांक 19.04.2023 के अनुक्रम में बी.एड चतुर्थ सेमेस्टर की दिनांक 06.05.2023 से प्रारंभ होने वाली परीक्षा तथा एम.एड चतुर्थ सेमेस्टर की दिनांक 09.05.2023 से प्रारंभ होने वाली दोनों परीक्षाएं आगामी आदेश तक स्थगित की जाती है। स्थगित परीक्षाओं की समय सारणी शीघ्र घोषित की जायेगी। 

भोपाल समाचार ने बुलंद की थी 5000 उम्मीदवारों की आवाज

उल्लेखनीय है कि इस मामले में भी भोपाल समाचार डॉट कॉम उपयोगी साबित हुआ। भोपाल समाचार ने 5000 उम्मीदवारों (जो बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के स्टूडेंट भी हैं) की आवाज को बुलंद करते हुए इस मामले को प्रमुखता से उठाया था। यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं। हालांकि इस मामले में गलती कर्मचारी चयन मंडल की है परंतु बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के मैनेजमेंट ने बड़प्पन का परिचय दिया और गलती नहीं होने के बावजूद पेपर स्थगित कर दिए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!