भोपाल समाचार की खबर का असर- ESB भर्ती परीक्षा पास उम्मीदवारों को समारोह पूर्वक नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे

Bhopal Samachar

Bhopal Samachar government jobs update

भोपाल समाचार डॉट कॉम एक बार फिर उपयोगी साबित हुआ है। दिनांक 14 अप्रैल को प्रकाशित खुला खत (तुलसी सिलावट सर, सिर्फ हम ही शेष रह गए हैं, हमारे नियुक्ति पत्र जारी कर दीजिए) की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। जल संसाधन मंत्री ने कहा है कि जल्द ही सभी उम्मीदवारों को एक समारोह में आमंत्रित कर के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथों नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। 

उम्मीदवार भटक रहे थे, अधिकारी-नेता और अखबार कोई सुनने को तैयार नहीं था

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल द्वारा मध्य प्रदेश शासन के विभिन्न विभागों से प्राप्त हुई वैकेंसी के आधार पर भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था। रिजल्ट आने के बाद सभी उम्मीदवारों के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन हुए और नियुक्ति पत्र सौंप दिया जाए परंतु जल संसाधन विभाग द्वारा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद नियुक्ति पत्र नहीं सौंपे गई। उम्मीदवारों ने कभी डिपार्टमेंट के मुख्यालय तो कभी विभागीय मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट के बंगले के चक्कर लगाए। मध्य प्रदेश के बहुत बड़े अखबार के पास भी गए परंतु किसी ने उनकी समस्या पर ध्यान नहीं दिया, अंत में उन्होंने भोपाल समाचार डॉट कॉम को ई-मेल के माध्यम से अपनी सारी समस्या प्रस्तुत की। जिसके आधार पर खुला खत प्रकाशित किया गया। 

मध्य प्रदेश शासन के जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने कहा है कि इस संबंध में विभाग को आदेश जारी कर दिए गए हैं। एक-दो दिन में कार्यक्रम का आयोजन करके सभी चयनित सब इंजीनियरों को नियुक्ति पत्र वितरित कर दिए जाएंगे। विभागीय अधिकारियों ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के हाथों नियुक्ति पत्र का वितरण कार्यक्रम होगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!