GWALIOR NEWS- महाराज के महल में कोरोना, जय विलास पैलेस के 2 कर्मचारी पॉजिटिव

NEWS ROOM
ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में कोरोना का खतरा तेजी से बढ़ रहा है, शुक्रवार को महल के दो कर्मचारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महाआर्यमन सिंधिया भी 2 दिन पूर्व पॉजिटिव आए थे। लेकिन स्वास्थ्य विभाग अभी भी गंभीर नजर नहीं आ रहा है।

स्वास्थ्य विभाग कोरोना के खतरे को देखकर भी गंभीर नहीं है। हर दिन के साथ कोरोना संक्रमित बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार को शहर में 8 कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिला अस्पताल में आई RTPCR मशीन अब तक चालू नहीं हो सकी है। जो संक्रमित मिले हैं उनको होम आइसोलेट किया जा रहा है। शहर के जयारोग्य अस्पताल में संचालित होने वाली कोल्ड OPD को बंद कर दिया गया है। अब माइक्रोबायोलाजी लैब में ही कोविड की जांच होती है। यहां जांच कराने के लिए हर कोई नहीं पहुंच पाता है।

कोरोना के गंभीर मरीज को ही अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है। अभी तो लोगों को कोरोना को लेकर भय ही नहीं रहा है। कोविड मरीज घर पर है या फिर बाहर घूमकर कोरोना फैला रहा है, इसकी भी स्वास्थ्य विभाग निगरानी नहीं रख रहा है। वहीं आइसोलेशन में रहने वाले मरीज को दवाएं भी उपलब्ध नहीं कराई जा रही हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!