GWALIOR NEWS- इवेंट कंपनी की फीमेल एम्प्लॉयी ने दोस्त पर रेप FIR की

NEWS ROOM
ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में इवेंट कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारी अपने दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है महिला कर्मचारी ने बताया कि युवक ने उसे मिलने के बहाने उसे गेस्ट हाउस में बुलाया और इसके बाद उसके साथ गलत काम किया। पड़ाव थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। आरोपित की तलाश में पुलिस लगी हुई है।

युवती उत्‍तर प्रदेश की रहने वाली है वह करीब 3 साल पहले ग्वालियर आई थी। वह यहां एक इवेंट कंपनी में काम करने लगी। इवेंट कंपनी में काम करने के दौरान ही उसकी मुलाकात पवन तोमर और पप्पू से हुई। दोनों के बीच दोस्ती हो गई है इसके बाद दोनों मिलने लगे। एक दिन पवन तोमर ने उसे मिलने के लिए पड़ाव थाना क्षेत्र के अंतर्गत डी एस गेस्ट हाउस में बुलाया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब पीड़िता ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। फिर उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसने उसके साथ कई बार गलत काम किया। जब युवती ने उससे शादी करने के लिए कहा तो धमकाने लगा। इसके बाद युवती पड़ाव थाना पहुंची और उसने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!