ज्योतिरादित्य सिंधिया भी फैक्ट चेक नहीं करते, कान के कच्चे हैं, रिप्लाई कर देते हैं- GWALIOR NEWS

Bhopal Samachar
सारी दुनिया को समझाया जा रहा है कि, किसी भी वायरल न्यूज़ पर विश्वास नहीं करना चाहिए। हर न्यूज़ का फैक्ट चेक करना चाहिए। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तो केंद्रीय मंत्री हैं, उच्च शिक्षित है और ग्वालियर के महाराजा होने के नाते सब के नेता भी हैं लेकिन श्रीमंत महाराज साहब भी फैक्ट चेक नहीं करते। वायरल न्यूज़ पर रिप्लाई कर देते हैं। आज ऐसा ही हो गया और बैठे ठाले चर्चाओं में आ गए। 

मामला क्या है संक्षिप्त में समझिए

किसी शरारती तत्वों ने मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह को पैरालिसिस अटैक आ जाने की खबर उड़ा दी। सबसे पहले ब्रेक कराने के लालच में एक पत्रकार महोदय ने इस न्यूज़ को अपने हेडक्वार्टर फॉरवर्ड कर दिया। विद्वान संपादक ने भी इस खबर को मध्यप्रदेश के प्रतिष्ठित समाचार पत्र में प्रकाशित कर दिया। नतीजा यह हुआ कि नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह को कैमरे के सामने आकर बताना पड़ा कि भाई, मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। ठीक हूं। मुझे लकवा नहीं लगा है। 

गोविंद सिंह खबर का खंडन कर रहे थे और सिंधिया उनके स्वास्थ्य की कामना कर रहे थे

दोनों घटनाक्रम बिल्कुल एक साथ हुए। एक तरफ डॉ गोविंद सिंह खबर का खंडन कर रहे थे और दूसरी तरफ ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना कर रहे थे। यह तो एक सामान्य घटनाक्रम था लेकिन यदि किसी गंभीर खबर का मामला होता तो क्या होता है। इससे एक बात स्पष्ट होती है कि या तो श्रीमंत महाराज साहब के सोर्स में गड़बड़ है या फिर श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया फैक्ट चेक नहीं करते। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!