GWALIOR NEWS- माधौगंज आंग्रे साहब के पास निर्वस्त्र महिला की सिर कुचली लाश मिली

Bhopal Samachar
रविवार की सुबह ग्वालियर में एक महिला की जघन्य हत्या का मामला सामने आया है। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात लोगों ने माधवगंज इलाके में आंग्रे साहब के पास एक महिला की डेड बॉडी देखी। पुलिस को सूचित किया गया। रविवार की सुबह इन्वेस्टिगेशन शुरू हुई। 

कपड़े नहीं थे परंतु गहने पहने हुए थे

महिला के शव पर कपड़े नहीं थे परंतु उसने गहने पहने हुए थे। हत्यारे ने उसकी हत्या की परंतु उसके जेवर नहीं लूटे। उसका चेहरा पत्थर से कुचल दिया गया है, ताकि पहचान ना हो पाए। पास में एक लेडीज पर्स पड़ा हुआ मिला। इसमें दो आधार कार्ड हैं। एक आधार कार्ड महिला का है जिस पर माया नाम लिखा हुआ है। दूसरा आधार कार्ड पुरुष का है। पुलिस का मानना है कि यह लेडीज पर्स, इसी महिला का है जिसकी हत्या हो गई है। पुलिस उस व्यक्ति की तलाश कर रही है जिसका आधार कार्ड लेडीज पर्स में से मिला है। 

कृष्णा इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। लेडीज पर्स में मिले आधार कार्ड को सही मानते हुए पुलिस महिला की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है। समाचार लिखे जाने तक इस हत्याकांड से संबंधित किसी भी सवाल का जवाब पुलिस के पास नहीं था। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!