राहुल गांधी ने न्यायालय के ऊपर दबाव बनाने की कोशिश की: ज्योतिरादित्य सिंधिया- GWALIOR NEWS

Bhopal Samachar
ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने पुराने मित्र राहुल गांधी पर सीधा हमला किया है। उन्होंने कहा कि, ज़मानत के लिए जब गए तो नेताओं की पूरी फौज ले गए। यह अदालत के ऊपर दबाव का प्रयास नहीं है तो क्या है? 

ज्योतिरादित्य सिंधिया उदारता के योग्य नहीं थे: जयराम रमेश

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, गुलाम नबी आज़ाद और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों ही कांग्रेस सिस्टम और पार्टी नेतृत्व के बड़े लाभभोगी रहे हैं लेकिन अब हर गुजरते दिन के साथ, वे प्रमाण देते हैं कि इस उदारता के वे योग्य नहीं थे। वे अपना असली चरित्र दिखा रहे हैं, जिसे उन्होंने इतने लंबे समय तक छुपा कर रखा था। 

गांधी परिवार के लिए समीक्षा का समय- ज्योतिरादित्य की कीमत पर कमलनाथ का चुनाव सही या गलत 

यह कांग्रेस पार्टी के हाईकमान यानी गांधी परिवार के लिए समीक्षा का समय है। सन 2018 में ज्योतिरादित्य सिंधिया की कीमत पर कमलनाथ का चुनाव सही था या गलत। ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस पार्टी में थे तो अपने भाषणों से भाजपा नेताओं की नींद उड़ा दिया करते थे, क्योंकि सिंधिया के भाषणों का अपना एक स्टाइल है और जनता उन्हें सुनना पसंद करती है। आज मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पास एक भी नेता ऐसा नहीं है, जिसके भाषण सुनने के लिए जनता इकट्ठी होती हो। यदि सिंधिया कांग्रेस में होते तो आज राहुल गांधी का ना केवल बचाव हो रहा होता बल्कि भाजपा पर करारे हमले भी हो रहे होते। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!