GWALIOR NEWS- रेप के बदले रेप, प्रोफ़ेसर ने छात्रा का, छात्रा के पिता ने प्रोफेसर की पत्नी का

Bhopal Samachar
ग्वालियर।
सिरोल पुलिस थाने में रेप और उसके बदले में दूसरे रेप का मामला दर्ज हुआ है। पहले मामले में केआरजी कॉलेज की एक छात्रा ने प्रोफ़ेसर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है और दूसरे मामले में उसी प्रोफेसर की पत्नी ने उसी छात्रा के पिता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

लड़की का आरोप- प्रोफ़ेसर ने परीक्षा में पास कराने का लालच देकर बलात्कार किया

केआरजी कॉलेज में पढ़ने वाली 23 वर्षीय छात्रा ने कम्पू थाने में शिकायत की थी कि उसका एक पेपर बिगड गया था। 3 अप्रैल को बहुत उदास थी। इसी दौरान उसे कॉलेज के प्रोफेसर मिले जो कि बायोटेक विभाग के विभागध्यक्ष हैं। इनका नाम संतोष यादव है और मॉडल टाउन हाऊसिंग सोसाइटी में रहते हैं। इन्होंने छात्रा को पास कराने का झांसा दिया। फिर उसे अपने साथ ले गए और कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा को इन्होने धमकाया भी। छात्रा ने अपने परिवार वालों को पूरी घटना बताई। इसके बाद छात्रा को उसके परिवार वाले थाने लेकर पहुंचे और एफआईआर दर्ज करवाई।

प्रोफेसर की पत्नी का आरोप- छात्रा के पिता ने ब्लैकमेल करके दुष्कर्म किया

रात में प्रोफेसर की पत्नी सिरोल थाने पहुंची। सिरोल थाने पहुंच कर उसने आरोप लगाया कि दाल बाजार में रहने वाले गुरु शरण सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। प्रोफेसर की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ उसके पति की दोस्ती थी। यह लोग ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपये मांग रहे थे। इसी बीच गुरुशरण सिंह उसे ले गया और सिरोल इलाके में झाड़ियों में दुष्कर्म किया। सिरोल पुलिस ने इस मामले में भी एफआईआर दर्ज की। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!