बचपन के प्यार ने बनाया शिकार, फीलिंग्स का फायदा उठाया और ब्लैकमेल करने लगा- GWALIOR NEWS

Bhopal Samachar

True love story crime news 

बचपन का प्यार बड़ी ही कोमल भावनाएं होती हैं परंतु सबके दिल में उतनी ही कोमल भावनाएं हो जरूरी नहीं है। आज एक ऐसा आपराधिक मामला दर्ज हुआ है जिसमें कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को उसके बचपन के प्यार में शिकार बनाया। फिलिंग्स का फायदा उठाकर फिजिकल हो गया और उसके बाद ब्लैकमेल करने लगा। 

अपनी शिकायत में लड़की ने पुलिस को बताया है कि वह चीनोर की रहने वाली है और गुढ़ा इलाके में किराए पर रहती है। ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। उसके बचपन का दोस्त भी यहां उसके पास में किराए पर रहने आ गया था। जब घर के बाहर बचपन का दोस्त मिला तो दोनों के बीच अक्सर बातें होने लगी और दोनों एक दूसरे की हेल्प भी करते थे। जनवरी 2022 में लड़के ने लड़की को पढ़ने के बहाने बुलाया और फिलिंग्स का फायदा उठाकर फिजिकल रिलेशन बना लिए। 

इसके बाद लड़का उसे आए दिन बुलाने लगा। उसकी मर्जी के खिलाफ उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। खुली धमकी देता था। मारपीट भी करता था। यह सब कुछ चलते हुए 1 साल से ज्यादा हो गया। लड़के की प्रताड़ना लगातार बढ़ती चली जा रही थी। लड़की ने पुलिस को बताया कि अब सहन नहीं हो पा रहा था, इसलिए उसने शिकायत करने का मन बनाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परंतु लड़का फरार हो गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!