INDORE में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का चक्का जाम, कलेक्ट्रेट के सामने चौराहे पर प्रदर्शन - NEWS TODAY

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government employees anganbadi karykarta protest

इंदौर। आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर ऑफिस के सामने चौराहे पर चक्का जाम कर दिया। महिला बाल विकास विभाग की महिला कर्मचारियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों में ज्यादातर महिलाएं काले कपड़े पहने हुए थी। महिलाओं ने कलेक्टर ऑफिस से लेकर हेमू कॉलोनी चौराहे तक मानव श्रृंखला बनाई। 

प्रदर्शनकारी महिलाओं ने बताया कि वह महिला बाल विकास विभाग के अंतर्गत आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं अन्य पदों पर कार्यरत हैं। पिछले 19 दिनों से काम बंद हड़ताल पर हैं। वह लगातार सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी। आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का कहना है कि सरकार ने अब तक उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया है। कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने कुछ दिन पहले आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके उनकी मांगे पूरी करवाने का आश्वासन दिया था परंतु उसका भी कोई नतीजा नहीं निकला। 

प्रदर्शन के दौरान लगभग 2000 से ज्यादा महिलाएं सड़क पर मौजूद थी। इनमें से ज्यादातर महिलाओं ने काले कपड़े पहन रखे थे। पुलिस को ट्रेफिक क्लियर करवाने में 2 घंटे से ज्यादा का समय लगा। प्रदर्शनकारी महिलाओं में आशा उषा कार्यकर्ता भी शामिल है। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!