INDORE NEWS- छप्पन दुकान पर संडे को धमाल, पढ़िए सुबह और शाम क्या-क्या प्रोग्राम

Bhopal Samachar
इंदौर। छप्पन दुकान पर एक बार फिर धमाल होने वाला है। हजारों स्कूली बच्चे, अधिकारी और कर्मचारी अपनी फैमिली के साथ वॉकथॉन में शामिल होंगे। इसके अलावा छप्पन दुकान पर इस बार श्री अन्न मेला भी लगेगा यानी वह ऑर्गेनिक फूड्स खाने को मिलेंगे जो नॉर्मली बाजार में नहीं मिलते। 

वॉकथॉन में शामिल होने कितने बजे पहुंचना है, रूट चार्ट क्या है

इंदौर कलेक्टर ऑफिस से बताया गया है कि, ईट राइट मिलेट वॉकथॉन एवं मिलेट मेला का आयोजन 16 अप्रैल 2023 को छप्पन दुकान इंदौर में किया गया है। इसके अंतर्गत ईट-राइट मिलेट सब्जेक्ट पर कंपटीशन भी आयोजित किए जा रहे हैं। अपर कलेक्टर श्री अभय बेड़ेकर ने बताया कि छप्पन दुकान में 16 अप्रैल को सुबह 7 बजे से वॉकथॉन का आयोजन किया गया है। यह वॉकथॉन छप्पन दुकान से प्रारंभ होकर लेंटर्न चौराहा एवं हाई कोर्ट होते हुये वापस छप्पन दुकान पर समाप्त होगा।

वॉकथॉन में कौन-कौन शामिल हो सकता है

इंदौर कलेक्टर ने इंदौर शहर के सभी नागरिकों को आमंत्रित किया है। विशेष रुप से सभी स्कूलों के स्टूडेंट्स, NCC कैडेट्स और इंदौर जिले के सभी गवर्मेंट ऑफिसर एंड एंप्लाइज शामिल होंगे। कुल मिलाकर संडे मॉर्निंग अपनी प्रोफाइल पर अपडेट करने के लिए आपको काफी कुछ मिल जाएगा।

इंदौर की छप्पन दुकान में संडे की शाम को क्या स्पेशल होगा

छप्पन दुकान में ही दोपहर 2 बजे से रात्रि 9 बजे तक मिलेट्स मेला आयोजित किया गया है। विभिन्न मिलेट्स से निर्मित रेसिपी का प्रदर्शन किया जायेगा। मेले में कल्चरल प्रोग्राम होंगे। पब्लिक इंटरेक्शन के लिए कुछ कंपटीशन भी आयोजित किए जाएंगे। सेम टाइम प्राइस डिस्ट्रीब्यूशन होगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!