JABALPUR NEWS- कटंगी रोड पर एक्सीडेंट, स्वास्थ्य कर्मचारी और एक लड़की की मौत

Bhopal Samachar
जबलपुर। कटंगी रोड पर एक सड़क दुर्घटना हो गई। इस सड़क दुर्घटना में कार में सवार एक व्यक्ति और एक लड़की की मृत्यु हो गई। बताया गया है कि मृतक शासकीय स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी था और लड़की, उसकी बहन की बेटी थी। 

जबलपुर-कटंगी रोड पर बस और कार के बीच एक्सीडेंट, 2 की मौत

प्राथमिक जानकारी के अनुसार जबलपुर-कटंगी रोड पर एक यात्री बस और कार के बीच में आमने-सामने की भिड़ंत हुई। कार में श्री अजय बथारे अपनी भांजी के साथ सवार थे। श्री अजय बथारे, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कंपाउंडर के पद पर हैं। यह घटना सुबह 10:00 बजे हुई है। इस एक्सीडेंट में श्री अजय बथारे और उनकी भांजी दोनों की मृत्यु हो जाने की जानकारी दी गई है। 

इस साल ठंडा रहेगा पारा, 10 साल से गुस्से में लाल हो रहा था

मौसम विशेषज्ञ जबलपुर का ठंडा रहेगा। जबकि पिछले साल से गुस्से में लाल हो रहा था। अप्रैल के महीने में जबलपुर का तापमान 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता था परंतु इस बार यह तापमान 40 डिग्री के अंदर रहने की संभावना है। 40 डिग्री तापमान मनुष्य का शरीर सहन करने का अभ्यस्त हो गया है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!