Mobile Tracker Free by Google - गूगल का मोबाइल ट्रैकर 100% एक्यूरेट - find my phone

Bhopal Samachar
मोबाइल या स्मार्टफोन अपनी लाइफ का एक जरूरी हिस्सा बन गए हैं। कई बार मोबाइल गुम हो जाता है और कभी-कभी चोरी भी हो जाता है। ऐसी स्थिति में हम उसका पता लगाना चाहते हैं। मोबाइल ट्रैकर के नाम से बहुत सारी वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन आपको देखने को मिल जाएंगे लेकिन उनमें से ज्यादातर आपका समय बर्बाद करते हैं। अतः केवल गूगल की सेवा का उपयोग ही करना चाहिए क्योंकि यह 100% एक्यूरेसी के साथ काम करती है। 

FIND MY PHONE by GOOGLE

गूगल ने इस सेवा को FIND YOUR PHONE के नाम से लॉन्च किया है परंतु लोग FIND MY PHONE के नाम से GOOGLE में सर्च करते हैं। यही कारण है कि कई बार अनाधिकृत वेबसाइट अथवा एप्लीकेशन की तरफ चले जाते हैं और तनाव की स्थिति में उनका शिकार हो जाते हैं। एक मोबाइल फोन गुम हो चुका होता है और दूसरे मोबाइल फोन के हैक होने का खतरा बढ़ जाता है। इसलिए हम आपको ऑफिशियल डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं। 

सबसे पहले किसी भी कंप्यूटर, लैपटॉप, टैबलेट अथवा किसी दूसरे एंड्रॉयड स्मार्टफोन में अपने उसी जीमेल आईडी से लॉगिन कीजिए, जो लापता हुए मोबाइल फोन में उपयोग किया गया है। ध्यान रखिए की जीमेल आईडी का एक समान होना बहुत महत्वपूर्ण है। उसके बाद यहां क्लिक कीजिए। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप गूगल के माय अकाउंट के फाइंड योर फोन विकल्प पर पहुंच जाएंगे, और यहीं पर आपको आपका खोया हुआ या चोरी हो गया मोबाइल फोन मिलेगा। 

The only trusted mobile tracker

इसमें आपको Learn more विकल्प पर क्लिक करते ही स्टेप बाय स्टेप गाइडलाइन भी मिलेगी। उसका पालन करके आप अपने मोबाइल फोन को वापस प्राप्त कर सकते हैं और यह एक विश्वसनीय माध्यम है। इसमें इस बात की गारंटी है कि कोई आपकी तनाव की स्थिति का फायदा नहीं उठाएगा। 

इसमें निम्न प्रश्नों के उत्तर शामिल है 
  • is find my phone reliable
  • does find my phone give exact location
  • can find my phone work if phone is off
  • can find my phone be wrong
  • can find my phone be turned off
  • can find my phone work with android
  • can find my phone work without internet
  • can find my phone be turned on remotely
  • can find my phone work when phone is off 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!