MP BOARD NEWS- 10वीं-12वीं के बोनस अंक को लेकर कोई आदेश जारी नहीं हुआ: हेल्पलाइन

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Board of Secondary Education bonus number news

माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश, भोपाल द्वारा आयोजित कक्षा 10 हाई स्कूल एवं कक्षा 12 हायर सेकेंडरी स्कूल की परीक्षाओं में कुछ पेपरों में गलत प्रश्न पूछे गए थे, जिनके बोनस नंबर दिए जाने हैं लेकिन MPBSE की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध हेल्पलाइन नंबर 18002330175 का कहना है कि, ऐसा कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। 

पीआरओ ने पत्रकार को बताया कि आदेश जारी, लेकिन हेल्पलाइन ने मना किया है

माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश, भोपाल की हेल्पलाइन नंबर 18002330175 पर रविवार दिनांक 8 अप्रैल 2023 को एक विद्यार्थी के पिता द्वारा फोन लगाकर इसके बारे में आधिकारिक जानकारी मांगी गई। उन्हें बताया गया कि आज दैनिक भास्कर में यह समाचार प्रकाशित किया गया है कि "10वीं और 12वीं के 19 लाख छात्र-छात्राओं को बोनस नंबर मिलेंगे। माध्यमिक शिक्षा मंडल ने ये आदेश जारी किए हैं। प्रश्नपत्र में गलतियों की वजह से बोनस नंबर दिए जाएंगे। 10वीं के सोशल साइंस और 12वीं के संस्कृत, फिजिक्स, इतिहास और गणित के प्रश्नपत्रों में गलती हुई थी।"। कृपया पुष्टि करें कि आदेश जारी हो गए हैं और बताएं कि यह आदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश की ऑफिशल वेबसाइट पर कहां उपलब्ध है। 

हेल्पलाइन पर उपलब्ध महिला अधिकारी ने बताया कि माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्यप्रदेश की ओर से ऐसा कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। सरकारी छुट्टी होने के कारण ऐसे किसी आदेश के जारी होने की उम्मीद भी नहीं है। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!