MP karmchari news- मध्यप्रदेश में 5 शिक्षक संगठनों द्वारा चरणबद्ध आंदोलन की प्रारंभिक सूचना

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh government school teachers protest news 

मध्यप्रदेश में 5 शिक्षक संगठनों द्वारा एकजुट होकर चरणबद्ध आंदोलन की प्रारंभिक सूचना मिली है। इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है परंतु खबर है कि 12 मई से चरणबद्ध आंदोलन की शुरुआत होगी और 24 मई को राजधानी भोपाल में एक बड़ा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। मध्यप्रदेश में शिक्षक संगठनों के आंदोलन का ऐलान और फिर स्थगन की सूचना, आम बात हो गई है। देखना रोचक होगा कि इस मामले में क्या होता है।

भोपाल में सरकार के खिलाफ शिक्षकों की विशाल रैली की घोषणा

एक स्थानीय अखबार में समाचार छपा है कि राज्य शिक्षक संघ मध्य प्रदेश, आजाद अध्यापक शिक्षक संघ मध्य प्रदेश, शासकीय शिक्षक संगठन मध्य प्रदेश, प्रांतीय शिक्षक संघ मध्य प्रदेश एवं राज्य शिक्षक संघ मध्य प्रदेश एकजुट हो गए हैं। इन सभी ने मिलकर एक संयुक्त मोर्चा बना लिया है। सोमवार को सभी पांच संगठनों की संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया। इसमें चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा की गई। इसके तहत 15 जून को जिला स्तर पर धरना एवं रैली का आयोजन किया जाएगा और 22 से 24 जून तक भोपाल में धरना एवं रैली का आयोजन किया जाएगा। 

मध्यप्रदेश में इस प्रकार के गठबंधन एवं आंदोलन की सूचना प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी जाती है परंतु शिक्षक कर्मचारियों के पांच बड़े संगठनों के नेताओं ने इतनी महत्वपूर्ण और बड़ी बैठक की जानकारी प्रेस को नहीं दी गई थी। ना ही शिक्षक नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से एकता का ऐलान किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी सभी पांच संगठनों की संयुक्त बैठक के फोटो वीडियो आदि नजर नहीं आए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!