MP NEWS- डरा रहे कोरोना के आंकड़े, 65 नए मिले, सबसे अधिक भोपाल में

NEWS ROOM
भोपाल।
मध्यप्रदेश में संक्रमण के आंकड़े अब डराने लगे हैं। प्रदेश में अभी 369 एक्टिव केस है। इनमें भोपाल अव्वल है। यहां 120 लोग संक्रमित है। इंदौर में 60, ग्वालियर में 45 और जबलपुर में 44 मामले हैं। राजगढ़, खंडवा, आगर-मालवा, सतना, सीहोर और रायसेन में भी कोराना के मामले सामने आए हैं।

पूरे मध्यप्रदेश में आज 24 घंटे बीते ही 65 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें भोपाल में सबसे ज्यादा 17 केस है, जबकि ग्वालियर में 13, इंदौर में 9 और सागर में 11 लोग संक्रमित मिले। इससे पहले शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 107 नए मरीज मिले थे। इनमें से 44 मरीज भोपाल के ही थे। यह आंकड़े हमें लगातार सावधान होने के लिए चेतावनी दे रहे हैं।

शनिवार को संक्रमितों के आंकड़े ने थोड़ी राहत दी और आंकड़ा कम हो गया। पिछले 24 घंटे में किसी भी संक्रमित की मृत्यु नहीं हुई है। प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इससे डर भी बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों को भी एहतियात बरतने की जरूरत है। मास्क को एक बार फिर चलन में लाना होगा।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!