MP NEWS- ASI की बेटी की लाश फंदे पर लटकी मिली, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी

NEWS ROOM
सागर।
मध्य प्रदेश के सागर जिले के गोपालगंज थाना क्षेत्र में पुलिस एएसआई की बेटी का शव घर में पहली मंजिल पर बने कमरे में फंदे पर झूलता हुआ मिला है। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शनिवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

पुलिस के अनुसार पुलिस विभाग में कार्यरत एएसआई राजेश पांडेय की 24 वर्षीय बेटी प्रेणाक्षी पांडेय अपने घर पर थी। वह मकान की पहली मंजिल पर बने कमरे में गई थी। वहीं मां नीचे मकान में खुली किराने की दुकान में बैठी थी। काफी देर तक जब बेटी नीचे नहीं आई तो मां ने आवाज लगाई। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद मां ने ऊपर जाकर देखा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी अपने बेटे कुणाल दी। बेटे घर पहुंचा और कमरे में झांककर देखा तो बहन फंदे पर झूल रही थी। दरवाजा अंदर से बंद था।

परिवार वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजे का लॉक खुलवाकर अंदर पहुंची। शव का पंचनामा बनाकर फंदे से नीचे उतारा गया। परिवार वालों ने बताया कि मृतका प्रेणाक्षी ने बीएससी की थी। वह इस समय प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया किसी को पता नहीं है। मामले में गोपालगंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। पुलिस ने युवती के सुसाइड के कारणों की पड़ताल कर रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!