MP NEWS- शिक्षक भर्ती सेकंड काउंसलिंग हेतु EWS संघ द्वारा DPI कमिश्नर - KKS चेयरमैन को ज्ञापन

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government teachers recruitment news

भोपाल। भारतीय ईडब्ल्यूएस संघ का प्रतिनिधिमंडल लोक शिक्षण संचनालय के नव नियुक्त आयुक्त श्रीमती अनुभवा श्रीवास्तव से मिला और उनके सफल कार्यकाल के लिए अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए शिक्षक भर्ती 2018 के प्रथम चरणों के रिक्त पदों का नियोजन ना होने की समस्या से अवगत कराते हुए उच्च माध्यमिक शिक्षकों के ईडब्ल्यूएस वर्ग के 848 पदों सहित 5935 पदों को द्वितीय चरण में शामिल करते हुए नियोजन प्रक्रिया पूरी करने का निवेदन किया। 

डीपीआई कमिश्नर श्रीवास्तव ने EWS संघ को न्याय का आश्वासन दिया

आदरणीय आयुक्त महोदया ने पूरे विषय को गंभीरता से सुना और समझा साथ ही साथ उन्होंने कहा कि इस पर जो भी उचित कार्यवाही होगी वह की जाएगी। इस मौके पर ईडब्ल्यूएस आरक्षण संघ तथा भारतीय ईडब्ल्यूएस संघ के सभी पदाधिकारियों के साथ अन्य पात्र अभ्यर्थी भी उपस्थित थे। लगभग 100 से अधिक लोगों का नेतृत्व करते हुए 15 सदस्य टीम ने आदरणीय आयुक्त महोदया जी से मुलाकात की। 

राज्य कर्मचारी कल्याण समिति के चेयरमैन को शिक्षक भर्ती के लिए ज्ञापन

उसके पहले सभी अभ्यर्थियों ने वल्लभ भवन में राज्य कर्मचारी कल्याण समिति के अध्यक्ष राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त माननीय रमेश चंद्र शर्मा जी से भी मुलाकात की और उन्हें भी अपनी समस्याओं से अवगत कराया। मुलाकात करने वालों में धीरज तिवारी संजय रघुवंशी, रचना व्यास,रक्षा जैन, उदय सिंह चौहान, प्रशांत सिकरवार, विजय शर्मा, राजकुमार ओरिया आदि उपस्थित रहे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!